Wednesday, October 5, 2011

ऐ खुदा मुझे माफ़ करना मैं वो नहीं

ऐ खुदा मुझे माफ़ करना मैं वो नहीं, 
                                        मैं अब वो नहीं जो था कभी|

सच को ढोता ढोता था मैं थक गया,
                                                    तेरे ही बन्दों से लड़ता लड़ता थक गया|
रात काली घिर थी आयी क्या मैं करता,
                                                         रोशनी को रूह जलाई जो जलते जलते बुझ गयी|

ऐ खुदा मुझे माफ़ करना मैं वो नहीं,
                                                   मैं अब वो नहीं जो था कभी|

यूँ ही अंधे रास्तों पे कब तक चलूँ,
                                                 राह कोई तो मुझे अब तू दिखा|
नहीं समझ पाया अब तलक के ये क्या हुआ,
                                                               पर मंजूर हैं सब अगर हैं तेरी यही रज़ा|
ऐ खुदा मुझे माफ़ करना मैं वो नहीं,
                                                   मैं अब वो नहीं जो था कभी|

सुन जरा आखिरी ये मेरी इल्तजा,
                                                 कबूल कर ये मेरे दिल की दुआ|
तेरा हूँ तुझ में ही मिलना हैं मुझे,
                                               दर्द से इस अब कर दे मुझे बस तू जुदा||
                                                                                                                                                                                               

No comments:

Post a Comment